Big Boss 13-अरहान का सच जानकर हैरान रश्मि सलमान के सामने ही रोने लगी

Bollywood

Big Boss 13-अरहान का सच जानकर हैरान रश्मि सलमान के सामने ही रोने लगी

Big Boss 13:- बिग बॉस सीजन १३ के वीकेंड में सलमान खान ने रश्मि देसाई के सामने अरहान खान की कला चिटठा खोल कर रख दिया | सलमान ने बताया कि अरहान शादी-शुदा है तथा उनका एक बच्चा भी है। इस सच को सुनकर रश्मि देसाई हैरान होकर फूट-फूटकर रोने लगी ।

सलमान ने रश्मि से कहा- मैंने सोचा कि आपको यह सब पता होगा। मुझे लगा कि मैं यह सब कहूंगा और आप कहेंगी हां मुझे यह सब पता है। मुझे यह जानकर हैरानी हुई कि आपको इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है।’ सलमान के यह कहते ही रश्मि देसाई भावुक हो गईं और शो के दौरान ही उन्होंने हाथ जोड़ लिए।

रश्मि ने सलमान से कहा की मैंने इस इंसान पर भरोसा किया और isne मेरा दिल तोडा है | रश्मि देसाई को ऐसे रोता देख सलमान भी भावुक हो गए और उन्हें गले लगा लिया।

इसके बाद सलमान ने अरहान और रश्मि से बात की। सलमान अरहान से कहते हैं- ‘अगर तुम किसी रिश्ते में जा रहे हो तो तुम्हें सच तो बचाना चाहिए था।’ इसके बचाव में अरहान कहते हैं- ‘भाई मुझसे गलती हो गई।

अरहान की सच्चाई अब सबके सामने आने के बाद सभी हैरान तथा नजर है | आरती सिंह नाराज होकर अरहान को दोष देने लगी | इसके बाद अरहान ने कहा- ‘यह हम दोनों का आपसी मामला है।’ फिलहाल यह देखना होगा कि रश्मि देसाई अरहान को एक और मौका देंगी या फिर इन दोनों का रिश्ता यहीं खत्म कर देगी |

इस खींचतान की वजह से रश्मि देसाई उनके उंगली में फ्रैक्चर हो गया है। चोट लगते ही उन्होंने ‘बिग बॉस’ से शिकायत भी की और कहा कि वह शो छोड़ देंगी।

लेकिन वो पहली कंटेस्टेंट नहीं हैं जिन्हें चोट लगी हो। इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट शो के दौरान चोट के शिकार हुआ है |
आसिम रियाज , सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा , देवोलीना भट्टाचार्य तथा सिद्धार्थ डे ye सभी चोटिल हो चुके है |

Read more post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.